APPRENTICE

विद्युत विभाग में निकली वैकेंसी, 350 पदों पर भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि 18 दिसंबर 2020…

विद्युत विभाग में निकली वैकेंसी, 350 पदों पर भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि 18 दिसंबर 2020…

– जबलपुर, सागर, रीवा, शहडोल सहित क्षेत्रों में मिलेगी नियुक्‍ती

भोपाल. मध्‍यप्रदेश के ऊर्जा विभाग के अंतर्गत पूर्व क्षेत्र विदयुत वितरण कंपनी में आईटीआई (N.C.V.T/S.C.V.T) पास युवाओं से एक साल के अप्रेंटिस के लिए आवेदन आमंत्रित किए है. 350 पदों पर विद्युत विभाग में वैकेंसी निकली है.

इलेक्‍ट्रीशियन, कंप्‍यूटर ऑपरेटर एवं प्रोग्रामिंग असिस्‍टेंट (कोपा), स्‍टेनोग्राफर (हिन्‍दी), स्‍टेनोग्राफर (इंग्लिश में एक वर्षीय ट्रेड अप्रेंटिस के लिए भर्ती की जा रही है.

चयनित उम्‍मीदवारों को कार्पोरेट कार्यालय जबलपुर/सागर/रीवा/शहडोल के अलावा सभी सर्कल और डिवीजन कार्यालय में पदस्‍थ किया जायेगा. 350 पदों में से 196 पद सामान्‍य श्रेणी, एससी के 52, एसटी 67, ओबीसी के 35 पद है.

 

विद्युत विभाग में निकली वैकेंसी प्रमुख नोट:- 

 

  1. ऑन लाइन आवेदन के लिए वेबसाईट https://apprenticeshipindia.org/ पर 18 दिसंबर 2020 की रात्रि 12 बजे तक आवेदन किए जा सकेंगे. विज्ञापन की तिथि के पूर्व और बाद में आवेदन आमंत्रित नहीं किए जायेंगे. केवल मध्‍यप्रदेश के मूल निवासी ही आवेदन कर सकेंगे. 
  2. शिक्षुता प्रशिक्षण की अवधि एक वर्ष तक रहेगी. चयनित शिक्षुओं को शासन के नियमानुसार प्रतिमाह स्‍टाइपेंड प्रदान किया जायेगा.
  3. आवेदन करने वाले सामान्‍य वर्ग के अभ्‍यर्थियों की न्‍यूनतम आयु 1 जनवरी 2020 को 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 25 वर्ष होना चाहिये. 
  4. अन्‍य पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर माननीय उच्‍च न्‍यायालय मध्‍यप्रदेश निर्णय के मुताबिक रिक्तियों की संख्‍या कम या ज्‍यादा हो सकती है.
  5. रिक्तियों के संबंध मं विस्‍तृत विवरण कंपनी की वेबसाईट http://www.mpez.co.in/portal/Jabalpur_home.portal पर देख सकते है.

 

About the author

Bhaskar Jobs

Leave a Comment